Wednesday 22 November 2017

Hmac sha1 ऑनलाइन बाइनरी विकल्प


मुझे एहसास है कि यह वास्तव में आप के लिए क्या पूछ रहा है, नहीं है, लेकिन पहिया को फिर से बदलने और एक बाश संस्करण लिखने में कोई बात नहीं है। आप बस अपनी स्क्रिप्ट के भीतर हैश उत्पन्न करने के लिए openssl कमांड का उपयोग कर सकते हैं। ईको के साथ - n का उपयोग करने के लिए याद रखें या फिर किसी लाइन ब्रेक वर्ण को स्ट्रिंग में जोड़ दिया जाता है और यह आपके डेटा और हैश को बदलता है यह कमांड ओपनएसएसएल पैकेज से आता है जो आपके LinuxUnix, साइगविन और पसंद की अपनी पसंद में पहले से इंस्टॉल हो (या आसानी से इंस्टॉल) हो। ध्यान दें कि openssl के पुराने संस्करण (जैसे कि RHEL4 के साथ भेजे गए) - हमैक विकल्प प्रदान नहीं कर सकते हैं। एक वैकल्पिक समाधान के रूप में, लेकिन मुख्य रूप से यह साबित करने के लिए कि परिणाम समान हैं, हम कमांड लाइन से PHPs hmacsha1 () भी कॉल कर सकते हैं: हैशमैक फ़ंक्शन के लिए धन्यवाद लेकिन यह मेरे आवेदन के लिए पर्याप्त नहीं था। अगर किसी को भी आश्चर्य हो रहा है, तो मुझे पिछली हैशिंग का परिणाम था एक चाबी का उपयोग करके कई बार फिर से हैश सामान था, और इसलिए एक द्विआधारी इनपुट है (अमेज़ॅन एडब्ल्यूएस प्रमाणीकरण हस्ताक्षर इस तरह बनाया गया है।) तो मुझे जो कुछ चाहिए, वह बाइनरी कुंजी को किसी तरह से आपूर्ति करने का तरीका था जो एल्गोरिदम को तोड़ नहीं सके। फिर मैंने यह पाया: openssl.6102.n7.nabblecommand-line-hmac-with-key-in-hex-td6754.html स्टीफन हेन्सन के उत्तर में हेस्कमाक फ़ंक्शन को हेक्स प्रारूप में मान वापस करने की आवश्यकता है। इसलिए इसे निम्नलिखित को गूंजने की जरूरत है: फिर अगली कॉल को हेक्सिट के रूप में कुंजी प्रदान करने की आवश्यकता होगी: उम्मीद है कि यह किसी को भी मदद करता है, शायद कोई ऐसा व्यक्ति जो एडब्लूएस (जैसे मेरे) पर क्लाउडफ़्रन्ट प्रविष्टियों को अमान्य करने के लिए बाश स्क्रिप्ट बनाने का प्रयास कर रहा है (मुझे परीक्षण किया गया है यह अभी तक है, लेकिन मुझे लगता है कि यही वह चीज़ है जिसके कारण मेरी बास स्क्रिप्ट काम नहीं करती है, और मेरे PHP का काम करता है।) ऑनलाइन एसएचए 1 हैश जनरेटर मेरे पास एक पीईएम फाइल है जिसमें मेरा डीएसए निजी कुंजी शामिल है और मुझे इस पर हस्ताक्षर करने की ज़रूरत है इस निजी कुंजी के साथ एक स्ट्रिंग को मेरे पार्टनर एपीआई में भेजने के लिए। (कोड अटैच) कुछ कारणों से मैं हमेशा हस्ताक्षर अमान्य फार्म का अपना साथी एपीआई प्राप्त कर रहा हूं। जिसका अर्थ है कि संकेत एक अच्छे प्रारूप में नहीं है। मेरे पार्टनर मुझे सी के लिए उछालने वाले का उपयोग करने की पेशकश करते हैं लेकिन मैं बाहरी पीईएम फ़ाइल से डीएसएस के साथ स्ट्रिंग पर हस्ताक्षर करने के किसी भी उदाहरण को नहीं मिल सका। क्या मैं यहां किसी भी उदाहरण प्राप्त कर सकता हूं Ive मैंने एक विधि के साथ स्ट्रिंग पर हस्ताक्षर करने की कोशिश की है: githubutdemirbencoder का उपयोग करने के लिए मेटाइफ़ो एक एकल फ़ाइल धार से निकालने के लिए मैं निम्नलिखित पाठ को आउटपुट के टुकड़े अनुभाग के नीचे देख रहा हूं- यह एक संक्षिप्त भाग है आउटपुट-टुकड़े: x8f1gxdbx1ex17n (xf9xbbxb0ampxa0xadT9Nxa8Lx89x97xf79x15x07N और wiki. theory. org को देखने के बाद बिटटॉरेंट स्पष्टीकरण मैं समझता हूं कि यह आउटपुट है- सभी 20-बाइट SHA1 हैश मानों के संयोजन की एक स्ट्रिंग शामिल है, एक प्रति टुकड़ा (बाइट स्ट्रिंग, अर्थात urlencoded नहीं) हालांकि मैं निरंतर बैकस्लाब्स देख रहा हूं और सोच रहा हूँ कि यह हेक्साडेसिमल कोड की तरह कुछ है क्योंकि SHA-1 सामान्यतः हेक्साडेसीमल को आउटपुट करता है क्या एक एचएमएसी-एसएचए 1 हैश उत्पन्न करने के लिए एक बैश स्क्रिप्ट है I : मेरा गूगल मैप एप डीबग गूगल मैप एपीआई कुंजी के साथ डिवाइस पर ठीक काम करता है, लेकिन जब मैं अपने app के लिए एपके हस्ताक्षरित कर गूगल विज्ञप्ति जारी की कुंजी कुंजी, यह नहीं है प्रदर्शन नक्शे। रिहाई मोड Google एपीआई कुंजी उत्पन्न करने के लिए मैं अपने keystore के साथ SHA1 फिंगरप्रिंट का उपयोग कर रहा हूँ.और मैं डेवलपर द्वारा बताए गए अनुसार मेरी प्रोजेक्ट सेटिंग में साइनिंग और प्रकारों को भी परिभाषित कर रहा हूं। डेवलपर। (developer. androidtoolspublishingapp-sign. html)। हर संभव समाधान की कोशिश की (एपीके को हटाने और इसे फिर से इंस्टॉल करने, डिवाइस को पुनरारंभ करने, परियोजना को साफ करने की तुलना में) कुछ भी काम नहीं किया मेरी समस्या का कोई भी अच्छा समाधान हो सकता है कृपया मदद करें एफआईआईआई एंड्रॉइड स्टूडियो प्लेटफॉर्म का उपयोग करना मुझे फ्रीमार्कर में sha1 का उपयोग करते हुए एक स्ट्रिंग एन्कोड करने की आवश्यकता है I हर जगह खोजा गया लेकिन मुझे यह नहीं पता कि यह कैसे हल करना है। 14.1। hashlib 8212 सुरक्षित हैश और संदेश digest संस्करण 2.5 में नई। यह मॉड्यूल कई अलग-अलग सुरक्षित हैश और संदेश डायजेस्ट एल्गोरिदम के लिए एक सामान्य इंटरफ़ेस लागू करता है। शामिल हैं FIPS सुरक्षित हैश एल्गोरिदम SHA1, SHA224, SHA256, SHA384, और SHA512 (FIPS 180-2 में परिभाषित) और साथ ही RSA8217s MD5 एल्गोरिथ्म (इंटरनेट आरएफसी 1321 में परिभाषित)। शर्तें सुरक्षित हैश और संदेश डायजेस्ट विनिमेय हैं पुराने एल्गोरिदम को संदेश डायजेस्ट कहा जाता था। आधुनिक शब्द सुरक्षित हैश है। यदि आप adler32 या crc32 हैश फ़ंक्शन चाहते हैं, तो वे zlib मॉड्यूल में उपलब्ध हैं। कुछ एल्गोरिदम हैश टकराव कमजोरियों को जानते हैं, अंत में 8220 भी देखें 8221 अनुभाग। प्रत्येक प्रकार के हैश के नाम पर एक कंस्ट्रक्टर विधि है सभी एक ही सरल इंटरफ़ेस के साथ एक हैश ऑब्जेक्ट वापस लौटें उदाहरण के लिए: SHA1 हैश ऑब्जेक्ट बनाने के लिए sha1 () का उपयोग करें। अब आप इस ऑब्जेक्ट को अपडेट () विधि का उपयोग करके मनमानी स्ट्रिंग्स के साथ फ़ीड कर सकते हैं। किसी भी बिंदु पर आप इसे पचाने वाले स्ट्रिंग के संयोजन के डाइजेस्ट के लिए कह सकते हैं ताकि अब तक डायजेस्ट () या हेक्सडगेस्ट () विधियों का इस्तेमाल किया जा सकता है। हैश एल्गोरिदम के लिए कंसस्ट्रक्टर जो हमेशा इस मॉड्यूल में मौजूद होते हैं md5 ()। SHA1 ()। sha224 ()। SHA256 ()। SHA384 ()। और शा 512 () अतिरिक्त एल्गोरिदम ओपनएसएसएल पुस्तकालय के आधार पर भी उपलब्ध हो सकते हैं जो पायथन आपके प्लेटफॉर्म पर उपयोग करता है। उदाहरण के लिए, स्ट्रिंग के डाइजेस्ट प्राप्त करने के लिए कोई भी स्पैमिश पुनरावृत्ति का निरीक्षण करता है: जेनेरिक नया () कन्स्ट्रक्टर जो पहले पैरामीटर के रूप में वांछित एल्गोरिदम का स्ट्रिंग नाम लेता है, उपरोक्त सूचीबद्ध हैश की पहुंच के साथ-साथ किसी भी अन्य एल्गोरिदम जो आपके ओपनएसएसएल पुस्तकालय की पेशकश कर सकता है। नामित कन्स्ट्रक्टर नए () से ज्यादा तेज होते हैं और उन्हें प्राथमिकता दी जानी चाहिए। OpenSSL द्वारा प्रदान किए गए एल्गोरिदम के साथ नए () का उपयोग करना: यह मॉड्यूल निम्न निरंतर विशेषता प्रदान करता है: एक मॉड्यूल द्वारा समर्थित होने के लिए गारंटी दी गई हैश एल्गोरिदम के नाम प्रदान करने वाला ट्यूपल। संस्करण 2.7 में नया हेट एल्गोरिदम के नाम वाले एक सेट, सभी प्लेटफॉर्म्स पर इस मॉड्यूल द्वारा समर्थित होने की गारंटी है। संस्करण 2.7.9 में नया एक सेट जिसमें हैश एल्गोरिदम के नाम हैं जो चल रहे पायथन इंटरप्रेटर में उपलब्ध हैं। इन नामों को नए () को पारित करने पर पहचाना जाएगा एल्गोरिथम गारंटीकृत हमेशा एक सबसेट होगा एक ही एल्गोरिथ्म इस सेट में विभिन्न नामों के तहत कई बार प्रकट हो सकता है (ओपनएसएसएल के लिए धन्यवाद)। संस्करण 2.7.9 में नया निम्नलिखित मान को हैश ऑब्जेक्ट्स के निरंतर गुणों के रूप में प्रदान किए गए हैं, जो कन्स्ट्रक्टर द्वारा दिए गए हैं: बाइट्स में परिणामी हैश का आकार। बाइट्स में हैश एल्गोरिथ्म का आंतरिक ब्लॉक आकार। हैश ऑब्जेक्ट में निम्न विधियां हैं: स्ट्रिंग arg के साथ हैश ऑब्जेक्ट को अपडेट करें। दोहराया कॉल एक ही कॉल के बराबर हैं, सभी तर्कों के समापन के साथ: m. update (a) m. update (b) m. update (ab) के बराबर है। संस्करण 2.7 में बदल दिया गया: ओपनएसएसएल द्वारा प्रदान की गई हैश एल्गोरिदम का उपयोग करते समय, पायथन जीआईएल को अन्य धागे को चलाने की अनुमति देने के लिए जारी किया जाता है, जबकि 2048 बाइट्स से बड़ा डेटा पर हैश अपडेट हो रहा है। अद्यतन () पद्धति से पारित तारों का पाइन्स्टेस्ट अब तक लौटें। यह डिस्टेस्टेज़ बाइट्स की एक स्ट्रिंग है जिसमें शून्य-बाइट्स सहित गैर-एएससीआईआई वर्ण शामिल हो सकते हैं। डायजेस्ट को छोड़कर डायजेस्ट () को छोड़कर डबल परत की स्ट्रिंग के रूप में लौटाया जाता है, जिसमें केवल हेक्साडेसिमल अंक होते हैं। इसका उपयोग ईमेल या अन्य गैर-द्विआधारी वातावरण में सुरक्षित रूप से मूल्य का आदान-प्रदान करने के लिए किया जा सकता है। हैश ऑब्जेक्ट के एक प्रति (8220clone8221) लौटें इसका उपयोग स्ट्रिंग के डायजेस्ट को कुशलता से गणना करने के लिए किया जा सकता है जो सामान्य प्रारंभिक सबस्ट्रिंग को साझा करते हैं। 14.1.1। कुंजी व्युत्पत्ति कुंजी व्युत्पत्ति और प्रमुख खींचने वाले एल्गोरिदम को सुरक्षित पासवर्ड हैशिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। शाए 1 (पासवर्ड) जैसे नैतिक एल्गोरिदम जानवरों के बल के हमलों के खिलाफ प्रतिरोधी नहीं हैं एक अच्छा पासवर्ड हैशिंग फ़ंक्शन ट्यून करने योग्य, धीमा और नमक शामिल होना चाहिए। फ़ंक्शन PKCS5 पासवर्ड-आधारित कुंजी व्युत्पन्न फ़ंक्शन प्रदान करता है 2. यह स्यूडॉरैंड फंक्शन के रूप में एचएमएसी का उपयोग करता है। स्ट्रिंग नाम एचएमएसी के लिए हैश डाइजेस्ट एल्गोरिथ्म का वांछित नाम है, उदा। 8216sha18217 या 8216sha2568217 पासवर्ड और नमक को बाइट्स के बफ़र्स के रूप में परिभाषित किया जाता है। अनुप्रयोगों और पुस्तकालयों को एक समझदार मान (जैसे 1024) के लिए पासवर्ड को सीमित करना चाहिए। उचित स्रोत से नमक के बारे में 16 या अधिक बाइट होना चाहिए, उदा। ओएसउरेंडम () हैश एल्गोरिथम और कंप्यूटिंग पावर के आधार पर राउंड की संख्या को चुना जाना चाहिए। 2018 तक, SHA-256 के कम से कम 100,000 राउंड का सुझाव दिया गया है। डीकेलेन व्युत्पन्न कुंजी की लंबाई है यदि डीकेलेन कोई नहीं है, तो हैश एल्गोरिथम नाम का डाइजेस्ट साइज़ उपयोग किया जाता है, उदा। SHA-512 के लिए 64 संस्करण 2.7.8 में नया पीबीकेडीएफ 2हामाक का तेजी से कार्यान्वयन ओपनएसएसएल के साथ उपलब्ध है अजगर कार्यान्वयन एचएमएसी के इनलाइन संस्करण का उपयोग करता है। यह लगभग तीन गुना धीमी है और जीएनएल जारी करता है। मॉड्यूल एचएमएसी हैश का उपयोग कर संदेश प्रमाणीकरण कोड बनाने के लिए एक मॉड्यूल। मॉड्यूल बेस 64 गैर-द्विआधारी वातावरण के लिए बाइनरी हैश सांकेतिक शब्दों में बदलना का दूसरा तरीका csrc. nist. govpublicationsfipsfips180-2fips180-2.pdf सुरक्षित हैश एल्गोरिदम पर FIPS 180-2 प्रकाशन। en. wikipedia. orgwikiCryptographichashfunctionCryptographichashalgorithms विकिपीडिया लेख जिस पर एल्गोरिदम के मुद्दों और उनके उपयोग के बारे में क्या मतलब है, के बारे में जानकारी है.ऑनलाइन SHA1 हैश जनरेटर मुझे एक पीईएम फ़ाइल है जिसमें मेरी डीएसए निजी कुंजी शामिल है और मुझे इस निजी कुंजी के साथ एक स्ट्रिंग पर हस्ताक्षर करने की जरूरत है इसे मेरे पार्टनर एपीआई पर भेजें (कोड अटैच) कुछ कारणों से मैं हमेशा हस्ताक्षर अमान्य फार्म का अपना साथी एपीआई प्राप्त कर रहा हूं। जिसका अर्थ है कि संकेत एक अच्छे प्रारूप में नहीं है। मेरे पार्टनर मुझे सी के लिए उछालने वाले का उपयोग करने की पेशकश करते हैं लेकिन मैं बाहरी पीईएम फ़ाइल से डीएसएस के साथ स्ट्रिंग पर हस्ताक्षर करने के किसी भी उदाहरण को नहीं मिल सका। क्या मैं यहां किसी भी उदाहरण प्राप्त कर सकता हूं Ive मैंने एक विधि के साथ स्ट्रिंग पर हस्ताक्षर करने की कोशिश की है: githubutdemirbencoder का उपयोग करने के लिए मेटाइफ़ो एक एकल फ़ाइल धार से निकालने के लिए मैं निम्नलिखित पाठ को आउटपुट के टुकड़े अनुभाग के नीचे देख रहा हूं- यह एक संक्षिप्त भाग है आउटपुट-टुकड़े: x8f1gxdbx1ex17n (xf9xbbxb0ampxa0xadT9Nxa8Lx89x97xf79x15x07N और wiki. theory. org को देखने के बाद बिटटॉरेंट स्पष्टीकरण मैं समझता हूं कि यह आउटपुट है- सभी 20-बाइट SHA1 हैश मानों के संयोजन की एक स्ट्रिंग शामिल है, एक प्रति टुकड़ा (बाइट स्ट्रिंग, अर्थात urlencoded नहीं) हालांकि मैं निरंतर बैकस्लाब्स देख रहा हूं और सोच रहा हूँ कि यह हेक्साडेसिमल कोड की तरह कुछ है क्योंकि SHA-1 सामान्यतः हेक्साडेसीमल को आउटपुट करता है क्या एक एचएमएसी-एसएचए 1 हैश उत्पन्न करने के लिए एक बैश स्क्रिप्ट है I : मेरा गूगल मैप एप डीबग गूगल मैप एपीआई कुंजी के साथ डिवाइस पर ठीक काम करता है, लेकिन जब मैं अपने app के लिए एपके हस्ताक्षरित कर गूगल विज्ञप्ति जारी की कुंजी कुंजी, यह नहीं है प्रदर्शन नक्शे। रिहाई मोड Google एपीआई कुंजी उत्पन्न करने के लिए मैं अपने keystore के साथ SHA1 फिंगरप्रिंट का उपयोग कर रहा हूँ। और मैं डेवलपर द्वारा बताए गए अनुसार मेरी प्रोजेक्ट सेटिंग में साइनिंग और प्रकारों को भी परिभाषित कर रहा हूं। डेवलपर। (developer. androidtoolspublishingapp-sign. html)। हर संभव समाधान की कोशिश की (एपीके को हटाने और इसे फिर से इंस्टॉल करने, डिवाइस को पुनरारंभ करने, परियोजना को साफ करने की तुलना में) कुछ भी काम नहीं किया मेरी समस्या का कोई भी अच्छा समाधान हो सकता है कृपया मदद करें एफआईआईआई एंड्रॉइड स्टूडियो प्लेटफॉर्म का उपयोग करना मुझे फ्रीमार्कर में sha1 का उपयोग करके एक स्ट्रिंग एन्कोड करने की आवश्यकता है I ने हर जगह खोजा, लेकिन मुझे यह पता नहीं कि यह कैसे हल करना है I

No comments:

Post a Comment